हँसी का दंगल: अपनी ही शादी में नहीं आया दूल्हा, तो किसी को जमीन के हक के लिए लेना पड़ गया दूसरा जन्म

0
324

मिया-बीवी की तकरार का तड़का कोर्ट-कचहरी में लगाने वाले शो ‘मिस्टर और मिसेस एलएलबी’ अपने लॉन्च के महज़ दो हफ्तों में ही दर्शकों के दिलों में जादू कर चुका है।

एक से बढ़कर एक, पहले कभी न देखे गए किस्सों और कहानियों वाले एपिसोड्स, हर रात घरों में ठहाकों की गूँज बनते जा रहे हैं।

‘द क्यू’ टीवी चैनल पर सोमवार से शुक्रवार, रात 9:00 बजे प्रसारित हो रहे शो ‘मिस्टर और मिसेस एलएलबी’ का तीसरा हफ्ता भी दर्शकों को गुदगुदाने का वादा करता है, जो कि 4 जुलाई, 2022 से शुरू है।

इस हफ्ते शो में डबल ठहाकों का तड़का लगेगा, क्योंकि इस हफ्ते एक नहीं, बल्कि दो अलग-अलग किस्से आपको हँसाने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : नम्रता मल्ला की कातिलाना अदाओं ने मचाई धूम

पहले केस में एक अजीबों-गरीब पति-पत्नी का मामला देखने को मिलेगा, जिसकी कहानी इतनी मजेदार है कि आप पेट पकड़कर हँसने को मजबूर हो जाएँगे, यह तो तय है।

गुदगुदाने वाली कहानी ‘मिस्टर और मिसेस एलएलबी’

तो किस्सा कुछ यूँ है कि चंचल चमेली नाम की एक दुल्हन अपने होने वाले पति महेश मालपानी पर तब केस कर देती है, जब शादी के दौरान मामला बेहद गंभीर स्थिति से गुजरने की कगार पर आ जाता है।

दरअसल शादी में तमाम रिश्तेदार अपनी हाजिरी लगा देते हैं, यहाँ तक कि तैयार होने में घंटों का समय लगने के बावजूद दुल्हन तक मंडप में पहुँच जाती है, लेकिन अफसोस कि उसका दूल्हा ही आखिरी तक शादी में नहीं पहुँच पाता।

यह भी पढ़ें : शाहरुख ने फैंस को दिया तोहफा

क्या इस लेट-लतीफ दूल्हे को तैयार होने में दुल्हन से भी ज्यादा समय लगता है या फिर वजह कुछ ओर है, यह देखना बेहद मजेदार होने वाला है।

चंचल चमेली का केस अनिरुद्ध लड़ेंगे, तो वहीं महेश मालपानी के लिए अनिरुद्ध की पत्नी पायल लड़ती नज़र आएँगी। चंचल चमेली आखिर किससे शादी करती है, इसका खुलासा इस हफ्ते के एपिसोड्स में ही हो सकेगा।

दूसरा मामला दो दोस्तों, सूरजमल और चांदमल के बीच एक धोखाधड़ी वाली जमीन के सौदे के बारे में है। मामला इतना पेचीदा है कि सूरजमल को इसे सुलझाने के लिए एक बार फिर धरती पर जन्म लेना पड़ता है और वह एक 8 साल के बच्चे के रूप में अदालत में आता है।

चांदमल का केस लड़ेंगी पायल

यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि क्या यह बच्चा लड़ पाएगा और कैसे लड़ेगा? इस बच्चे का केस अनिरुद्ध लड़ेंगे। वहीं पायल, चांदमल का केस लड़ेंगी।

इस प्रकार मिस्टर और मिसेस एलएलबी के आगामी हफ्ते में दर्शकों को दो ऐसे केस देखने को मिलेंगे, जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखे होंगे।

हँसी का यह दंगल पूरे परिवार को गुदगुदाने का वादा करता है। ये केस सुनने में जितने दिलचस्प हैं, देखने में उतने ही मज़ेदार होंगे।

मिया-बीवी और कोर्ट-कचहरी की इस गुदगुदाने वाली कहानी ‘मिस्टर और मिसेस एलएलबी’ का प्रसारण ‘द क्यू’ हिंदी टीवी चैनल पर सोमवार से शुक्रवार, रात 9:00 बजे किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here