Bihar Crime News: ‘तुम गवाही देगा…’, RJD नेता हत्याकांड में चश्मदीद को मारी गोली, बिहार के रोहतास की घटना

0
126

RJD Leader Pappu Yadav Murder Case: एएसपी शुभांक मिश्रा ने घायल से अस्पताल में जाकर बयान लिया है. दो गोली फकीरा की छाती में और एक गोली हाथ में लगी है.
रोहतास: इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के भेड़ी बिगहा गांव में सोमवार (19 जून) की रात फकीरा यादव (40 वर्ष) को बदमाशों ने गोली मार दी. फकीरा यादव को तीन गोली लगी है. परिजनों द्वारा ही उसे आनन-फानन में डेहरी के एक निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वह घर से शौच के लिए निकला था तभी घात लगाए बाइक सवार बदमाश गोली चलाने लगे. दो गोली फकीरा की छाती में और एक गोली हाथ में लगी है.

एएसपी शुभांक मिश्रा ने घायल से अस्पताल में जाकर बयान लिया है. एएसपी ने बताया कि घायल फकीरा यादव मुखिया पति पप्पू यादव हत्याकांड का मुख्य गवाह है. इसी कारण उसे गोली मारी गई है. उसने अपने बयान में कहा है कि गोली मारने वाले धमकी दे रहे थे कि तुम गवाही देगा. बताया कि बयान के आधार गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
2020 में हुई थी पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या

बताया जाता है कि शुक्रवार (23 जून) को कोर्ट में गवाही होनी है. पप्पू यादव आरजेडी से नगर अध्यक्ष के पद पर थे. इंद्रपुरी ओपी अंतर्गत चकन्हा पंचायत की मुखिया पूनम देवी के पति पप्पू यादव की 25 अप्रैल 2020 को गोली मारकर कर दी गई थी. गोली लगने के पांच दिन बाद 31 अप्रैल को मौत हो गई थी.

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. पप्पू यादव जब पंचायत में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर को देखकर लौट रहे थे तो इसी बीच गांव के पास घात लगाए चार लोग सड़क किनारे बैठ थे. जैसे ही पप्पू यादव ने अपने गांव के पास एक स्पीड ब्रेकर के समीप गाड़ी की स्पीड को कम किया तो बदमाशों ने दो गोली दाग दी. बाद में पप्पू यादव की मौत हो गई थी. इस हत्याकांड में फकीरा यादव मुख्य गवाह है जिसे अब गोली मारी गई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here