जल्दी ही OTT पर भी दिखेगी ‘पठान’,डिलीटेड सीन्स भी दिखेंगे

0
169

मुंबई // Pathan OTT Release:बॉलीवुड के शानदार एक्टर शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म पठान को रिलीज हुए काफी लंबा समय हो चुका है।फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के समय से ही ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है।

भारत में पठान बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने बेहतरीन कमाई करके सभी को हैरान कर दिया था।

इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।अब एक बार फिर पठान सुर्खियों में बनी हुई है। थिएटर में अपना जलवा दिखाने के बाद अब शाहरुख की पठान ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज
पठान का प्रीमियर सिनेमाघरों में रिलीज होने के 56 दिन बाद अब 22 मार्च को प्राइम वीडियो पर होगा। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करने से पहले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कुछ सीन डिलीट कर दिए थे।

लेकिन अब माना जा रहा है कि जो फैंस थिएटर पर नहीं देख पाए अब उसे भी देख पाएंगे।

यानी ओटीटी पर पठान अपने डिलीट किए गए सीन के साथ रिलीज की जाएगी।शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर एक्शन फिल्म पठान 25 जनवरी के रिलीज हुई थी।

डिलीटेड सीन भी देखने को मिलेंगे
बता दें कि इस फिल्म को यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था। पठान अब तक की सबसे सक्सेसफुल हिंदी फिल्म बन गई है।

वहीं पठान अभी भी भारतीय सिनेमाघरों और अमेरिका, कनाडा, यूएई, मिस्त्र, यूके, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसे अन्य देशों में लगातार चल रही है। पठान ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 540 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है।मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान की इस फिल्म का डिजिटल कारोबार सिनेमाघरों में रिलीज बोने के 56 दिन बाद होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here